टॉप 5 OPEN WORLD गेम्स 2023 मोबाइल के लिए

1) BULLY ANNIVERSARY EDITION

टॉप 5 OPEN WORLD गेम्स 2023 मोबाइल के लिए मे फर्स्ट गेम है. BULLY ANNIVERSARY EDITION तो FIRST गेम ओपन वर्ल्ड की दुनिया का ONE OF THE BEST गेम है. साथ साथ स्कूल लाइफ पे BASE बहुत ही ज़बरदस्त GAME है. BULLY ANNIVERSARY EDITION इस GAME का SIZE 2.1 GB है. और आप इसे OFFLINE खेल सकते है. इस गेम में आप तो स्कूल के सबसे खतरनाक BACHE का CHARACTER मिल जायेगा और OPEN WORLD स्कूल मिल जाता है. जिसमें आप पढाई के अलावा सब कुछ कर सकते हो और सबसे BEST बात की ये ROCKSTAR COMPANY का GAME है. तो आप को इस मैं बहुत मस्त मस्त MISSIONS मिलेगे और इस गेम में आप अपनी GIRLFRIEND भी बना सकते हो. एक तो मिशन COMPLETE करने के बाद आप स्कूल के बाहर भी जा सकते है. ये गेम जरुर डाउनलोड करना.

LINK IS HERE- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.rockstargames.bully&hl=en&gl=US&pli=1

2) GANGSTER NEW ORLEANS

हमारी LIST का  SECOND GAME है. GANGSTER NEW ORLEANS जिस का SIZE है. 890 MB और ये गेम ONLINE हैये गेम GTA गेम से SIMLAR है पर COPY नहीं है. इस गेम मैं आप को  एक बहुत बड़ा OPEN WORLD MAP मिलता जिस में आप कही पे भी जा सकते हो. आप कार चला सकते हो लोगो से FIGHT कर सकते हो GUN चला सकते हो इस GAME में आप को MISSIONS मिलते है. जोकी GTA के MISSION से अलग होते है. इस गेम मैं आप को पुरी  गैंगस्टर वाली VIBE आएगी ये गेम आप को playstore पे मिल जायेगा और ये गेम 2GB वाले फ़ोन से भी आराम से चल जायेगा.

LINK IS HERE- click here

3) CYBERPOP 

तो अगर आप को GANGSTER लाइफ से बिलकुल अलग गेम चाहिए तो 3RD गेम आप के लिए है. जिस का नाम CYBERPOP  और इस का SIZE है सिर्फ 603 MB और ये गेम ऑफलाइन है  तो इन्टरनेट की कोई चिंता नहीं है? और अगर आप ने प्रिंस ऑफ़ परसिया खेला है तो ये गेम भी आप को बहुत पसंद आएगा  इस GAME मैं भी आप तो OPEN WORLD MAP देखने को मिलता है जिस में रेगिस्तान , बड़े बड़े महल और बहुत अच्छे GRAPHICS देख ने को मिलते है इस गेम मैं भी आप को MISSIONS देख ने को मिल जाते है  ये गेम भी FULL OF ACTION से भरा है

LINK IS HERE- click here

4) CAR DRIVING ONLINE

तो हमारी लिस्ट के FORTH GAME का नाम है CAR DRIVING ONLINE और इस का SIZE है. 210 MB और ये गेम आप ONLINE और OFFLINE दोनों ही खेल सकते हो. इस गेम मैं भी आप को OPEN WORLD मिलता है. आप किसी भी LOCATION पे जा सकते हो आप अपनी कार को ONROAD और OFFROAD दोनों पे चला सकते हो. इस GAME की सबसे BEST बात है. की आप को इस गेम मैं INDIAN LOCATION भी देख ने को मिलती है. और आप अपनी कार को CUSTOMIZE भी कर सकते है. इस गेम मैं आप को GTA 5 की तरह ऑनलाइन कार TRACK भी देख ने को मिलता है ये गेम भी टॉप 5 OPEN WORLD गेम्स 2023 मोबाइल के लिए ही बना है .

LINK IS HERE – click here

5) GTA V FANMADE 2022

हमारी लिस्ट का 5TH  गेम WORLD के सबसे BEST OPEN WORLD गेम  का फेन MADE VERSION है. जो की आप MOBILE मैं आराम से खेल सकते हो और उस गेम का नाम है. GTA V FANMADE 2022 और इस गेम का SIZE है. सिर्फ 570 MB और ये गेम पूरी तरह OFFLINE है. इस गेम मैं आप को GTV V की पूरी OPEN WORLD CITY एंड GTA V का MAIN CHARACTER MICHAEL भी मिलता है. और बहुत सारी  SUPER CAR भी मिल जाती है.  ये गेम इस साल टॉप 5 OPEN WORLD गेम्स 2023 मोबाइल के लिए सबसे ज्यादा खेला जाने वाला गेम है.

LINK IS HERE- click here

2 thoughts on “टॉप 5 OPEN WORLD गेम्स 2023 मोबाइल के लिए”

Leave a Comment